सोसाइटी में कुत्तों को पॉटी कराने से रोका तो मालिक ने दिखाई गुंडई, गार्ड को पीटा; सामने आया Video
Advertisement
trendingNow12435708

सोसाइटी में कुत्तों को पॉटी कराने से रोका तो मालिक ने दिखाई गुंडई, गार्ड को पीटा; सामने आया Video

Dog Owner Beats Security Guard: एक मामला सामने आया है, जहां एक डॉग ओनर अपने कुत्तों को घुमाने के लिए गौर सिटी-2 के 14वें एवेन्यू की बेसमेंट में टहल रहा था. इस दौरान जब देखरेख करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने ऐसा करने से मना किया तो कुत्ते का मालिक उससे उलझ गया और बहस करने लगा.

 

सोसाइटी में कुत्तों को पॉटी कराने से रोका तो मालिक ने दिखाई गुंडई, गार्ड को पीटा; सामने आया Video

Gaur City 14th Avenue Dog Case: पिछले कई महीनों से नोएडा व ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी से कुत्तों के आतंक की घटनाओं के बारे में सुनते आए हैं. हाल ही में एक और मामला सामने आया है, जहां एक डॉग ओनर अपने कुत्तों को घुमाने के लिए गौर सिटी-2 के 14वें एवेन्यू की बेसमेंट में टहल रहा था. इस दौरान जब देखरेख करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने ऐसा करने से मना किया तो कुत्ते का मालिक उससे उलझ गया और बहस करने लगा. इस दौरान सोसाइटी में रहने वाले एक आवासीय सदस्य ने अपने मोबाइल फोन को निकाला और रिकॉर्ड करने लगा.

यह भी पढ़ें: क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

कुत्ते घुमाने निकले डॉग ओनर की गुंडई

सोसाइटी के सामाजिक कार्यकर्त्ता दीपक चौहान ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक वीडियो अपलोड कर दिया. इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सोसाइटी में कुत्तों का आंतक, गार्ड के ऊपर छोड़ दिए 3 कुत्ते और मोबाइल भी तोड़ा. यह घटना 14th एवेन्यू, गौर सिटी-2 (ग्रेटर नॉएडा) में हुई." जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुत्ते का मालिक अपने साथ तीन कुत्तों को लेकर घूम रहा है और बहस कर रहा है. वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया कि गार्ड के मना करने पर भी वह बेसमेंट में कुत्तों को घुमा रहा है. वीडियो बनाने वाले शख्स से फोन छीनने की कोशिश की. 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें: Knowledge News: i और j के ऊपर लगे बिंदी को क्या कहते हैं? जवाब में छिपा है रहस्य

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो बनाने वाले शख्स ने कैमरे पर कहा, "ये देखिए, इन्होंने गार्ड के साथ मारपीट किया. इनसे डरकर गार्ड भाग रहा है. मेरे ऊपर भी हाथ उठाया. मैंने बोला कि गार्ड को क्यों मार रहे हो. गार्ड के रोकने पर उसके संग मारपीट की. मेरे से भी मारपीट की." बताया जा रहा है कि इस घटना के बारे में पुलिस कंप्लेन कर दी गई है. यह वीडियो व्हाट्सऐप और सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "दयनीय, गार्ड गरीब आदमी है. उसके साथ मारपीट कर रहा है? उसके ऊपर डॉग छोड़ रहे हो? आज वो मर सकता था? अटेम्प्ट टू मर्डर का केस होना चाहिए इसके ऊपर. पुलिस को जल्द ही कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार करना चाहिए."

Trending news